मनोरंजन

VIDEO: BIG BOSS 15 फाइनल में शहनाज गिल ने दिया सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट….सलमान खान भी नहीं रोक पाए अपने आंसू…सिडनाज फैंस…

मुंबई 29 जनवरी 2022  बिग बॉस सीजन 15 का फिनाले एपिसोड शनिवार और रविवार रात को कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। शो की बढ़ती हुई डिमांड के चलते मेकर्स ने एक्सटेंड कर दिया था लेकिन वक्त ऐसे गुजर गया कि पता ही नहीं चला। अब वो घड़ी आ चुकी है जब इस बात का फैसला होगा कि बिग बॉस सीजन 15 की विनिंग ट्रॉफी कौन उठाएगा और इस प्राइज मनी का हकदार कौन बनेगा। लेकिन इस फिनाले एपिसोड में कुछ बहुत खास भी होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सामने आई परफॉर्मेंस की झलक
बिग बॉस सीजन 15 में शहनाज गिल भी मौजूद रहेंगी। शहनाज गिल शो के फिनाले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगी। इसी हफ्ते ऐसी खबरें आई थीं कि शहनाज फिनाले एपिसोड में परफॉर्म करती नजर आ सकती हैं और अब मेकर्स ने इस खास एपिसोड के प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिए हैं जिनमें आप शहनाज को स्टेज पर परफॉर्म करते देख सकते हैं।
हर्ट अटैक से हुई थी सिड की मौत
शहनाज गिल इस खास एपिसोड में अपने गाने ‘मेरे दिल को पता है’ पर परफॉर्म करती दिखाई पड़ेंगी। वह अपने इस गाने के जरिए अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगी। बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला की पिछले साल 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। जिस वक्त उन्हें हर्ट अटैक आया तब वह वर्कआउट कर रहे थे।

 

वीडियो देख रोने लगे सिडनाज फैंस
बात करें शहनाज गिल की खास परफॉर्मेंस की तो वह वीडियो में बेहद भावुक तरीके से सिद्धार्थ को याद करती नजर आ रही हैं। वीडियो को देखकर फैंस भी सोशल मीडिया पर भावुक होते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- आंसू आ गए आंखों में। एक अन्य शख्स ने लिखा- अब इसीलिए मैं ये फिनाले एपिसोड देखूंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Back to top button